Haryana- प्रिजनर वैन में महिला कैदी से गैंगरेप, दो कैदियों ने नशीला पदार्थ पिलाकर किया घिनौना काम

4 1 20
Read Time5 Minute, 17 Second

हरियाणा के जिंद जेल में बंद महिला कैदी के साथ गैंररेप का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि यह वारदात महिला कैदी के साथ रोहतक PGI में हुई. पीड़िता का आरोप है कि पुलिसकर्मी प्रिजनर वैन खड़ी कर कागजात तैयार करा रहे थे. इसी दौरान दो कैदियों ने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाया और उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.

पीड़िता की शिकायत पर थाना सिविल लाइन में जीरो FIR दर्ज कर रोहतक पुलिस को भेज दी है. पुलिस ने बताया कि महिला नशीले पदार्थ की तस्करी के जुर्म में सजा काट रही है. रोहतक पीजीआई में उसका इलाज चल रहा है.आरोप लगाने वाली महिला कैदी के खिलाफ भी तनाव के चलते जेल में जान देने की कोशिश करने का मामला दर्ज है.

महिला कैदी से दो कैदियों ने किया गैंगरेप

बताया जा रहा है कि बीती 20 फरवरी को प्रिजनर वैन से महिला को इलाज के लिए पीजीआई रोहतक ले जाया गया था. वैन में उसके साथ कैदी मनीष और सतीश भी था. पीजीआई में वैन खड़ी कर सुरक्षाकर्मी कागजात तैयार करवा रहे थे. इसी दौरान महिला कैदी के साथ गैंगरेप की घटना हुई. पीड़िता आरोप है कि उसे कोल्ड ड्रिंग में कोई नशीला पदार्ज पिया गया फिर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया.

Advertisement

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज किया

पुलिस ने बताया कि जींद सिविल लाइन थाना पुलिस ने महिला कैदी की शिकायत पर कैदी मनीष तथा बंदी सतीश के खिलाफ नशीला पदार्थ देकर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कर जीरो एफआईआर रोहतक पुलिस को भेज दी है. जींद सिविल लाइन थाना प्रभारी सुखबीर ने बताया कि महिला कैदी की तरफ से शिकायत मिली थी. जिसके आधार पर मामला दर्ज किया गया है. घटना स्थल पीजीआई रोहतक बताया गया है. इसलिए जीरो एफआईआर रोहतक पुलिस को भेज दी गई है. मामले में पुलिस की जांच जारी है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

JP Nadda Himachal Visit: जेपी नड्डा आठ मई को टटोलेंगे बिलासपुर की नब्ज, पन्ना प्रमुखों से लेंगे फीडबैक

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, बिलासपुर। JP Nadda Himachal Visit: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा आठ मई को एक दिवसीय दौरे के दौरान गृह जिला बिलासपुर में जिलास्तरीय पन्ना प्रमुख सम्मेलन में शामिल होंगे। साथ ही उन्हें पार्

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now